नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर व एक्टर आदित्य नारायण काफी टीवी शोज़ भी होस्ट कर चुके हैं। उनकी होस्टिंग स्टाइल को दर्शक खूब पसंद करते हैं। आदित्य ने कुछ वक्त पहले इंडियन आइडल को होस्ट किया था। इसमें सिंगर नेहा कक्कड़ जज की भूमिका में थीं। शो के दौरान दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती थी। इतना ही नहीं, आदित्य नेहा के साथ खूब फ्लर्टिंग किया करते थे। ऐसे में हाल ही में जब आदित्य कपिल शर्मा में पहुंचे तो उन्होंने इसके पीछे की वजह बताई।

इरफान खान के निधन के कारण Amrita Rao की इच्छा रह गई अधूरी, नहीं कर पाईं साथ काम

शो के लिए करते थे फ्लर्ट

आदित्य नारायण इंडियन आइडल के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे थे। इस दौरान दोनों काफी मस्ती की। इस दौरान कपिल ने आदित्य से नेहा के साथ फ्लर्ट करने को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि वह जिस भी शो को होस्ट करते हैं उस शो की जज के साथ फ्लर्ट करते हैं। नेहा के साथ फ्लर्ट करने के पीछे की वजह भी यही रही है। बता दें कि इंडियन आइडल के सेट पर आदित्य, नेहा के साथ काफी फ्लर्ट करते थे। ऐसे में ऑडियंस को भी दोनों की मस्ती अच्छी लगती थी। इतना ही नहीं, शो में दोनों की शादी की बात तक चल पड़ी थी। शादी के हर फंक्शन को दिखाया भी गया था। लेकिन बाद में पता चला की यह सब तो शो की टीआरपी के लिए किया गया था।

अक्षय ओबेरॉय का दावा: आमिर खान के भांजे Imran Khan ने छोड़ी एक्टिंग, बताई ये वजह

श्वेता अग्रवाल संग करेंगे शादी

हालांकि नेहा कक्कड़ ने अब रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी कर ली है। दोनों को नेहू दा व्याह गाने की शूटिंग के दौरान प्यार हुआ। जिसके बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया और इन दिनों दोनों अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। वहीं, बात करें आदित्य नारायण की तो वह भी जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। वह अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी करेंगे। दोनों की मुलाकात फिल्म शापित के सेट पर हुई थी। 1 दिसबंर को आदित्य और श्वेता की शादी होगी।

हाल ही में आदित्य नारायण ने श्वेता अग्रवाल के साथ अपनी शादी को कन्फर्म किया था। साथ ही उन्होंने बताया था कि वह शादी के लिए सोशल मीडिया से दूरी बना रहे हैं। आदित्य ने लिखा था, “हम शादी करने जा रहे हैं। मैं सबसे लकी हूं जिसे श्वेता मिली। मेरी सोलमेट, 11 साल पहले और अब हम फाइनली दिसंबर में शादी कर रहे हैं। हम दोनों बेहद निजी लोग हैं और मानते हैं कि किसी की निजी ज़िंदगी को निजी रखना सबसे अच्छा है। शादी की तैयारियों के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहा हूं। आपसे दिसंबर में मिलूंगा। कहा था, कभी न कभी तो मिलोगे कहीं पे हमको यकीन है।”





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here