Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जबलपुर2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फाइल फोटो

  • गोसलपुर की घटना, एक्सरसाइज कर रहे युवक की बाइक हो गई थी चोरी

एक युवक चोर पर भारी पड़ा। चोरी हुई बाइक दोस्त के साथ मिलकर युवक ने एक घंटे में ढूंढ निकाली। आरोपी पांच किमी दूर पेट्रोल पंप पर गाड़ी ले जाते मिला। आरोपी को पकड़ कर युवक गोसलपुर थाने ले गया और पूरा वाकया सुनाया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

बुढ़ागर निवासी दुर्गेश असाटी ने बताया कि वह साथी संजय तिवारी के साथ रोजाना सुबह बाइक एमपी 20 एनजी 4432 से रामपुर एक्सरसाइज करने जाता है। शनिवार को वह बाइक रामपुर पावर हाउस के सामने ज्ञानी के घर के सामने खड़ी कर एक्सरसाइज करने निकल गया। वहां से आधे घंटे बाद लौटा, तो बाइक गायब थी। आसपास उसने लोगों से जानकारी ली। इसके बाद, साथी बाइक की तलाश में जुट गया।

एक घंटे में आरोपी को ढूंढा
दुर्गेश ने दोस्त संजय तिवारी के साथ मिलकर एक घंटे की मशक्कत के बाद आरोपी को ढूंढ निकाला। उसने रामपुर से निकलने वाले मार्गों पर तलाश शुरू की। एस्सार पेट्रोल पंप के सामने पहुंचा, तो देखा कि एक व्यक्ति उसकी बाइक पैदल घसीट कर ले जा रहा था। दोनों ने उसे पकड़ लिया। उसकी पहचान केवलारी निवासी जगमोहन माना के रूप में हुई। दोनों उसे गोसलपुर थाने ले गए। वहां पुलिस को घटना सुनाई। पुलिस ने प्रकरण दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। टीआई संजय भलावी के मुताबिक आरोपी से अन्य मामलों में भी पूछताछ की जा रही है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here