मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ( Tiger Shroff ) की बहन कृष्णा श्रॉफ ( Krishna Shroff ) ने अपने बॉयफ्रेंड एबन हायम्स ( Eban Hymas ) से ब्रेकअप कर लिया है। कृष्णा ने अपनी रिलेशनशिप सोशल मीडिया पर भी सार्वजनिक कर रखी थी। ब्रेकअप के बाद अब उन्होंने हायम्स के साथ अपने फोटोज और वीडियोज डिलीट कर दिए हैं। साथ ही फैंस को भी ताकिद किया है कि वे किसी भी एडिट फोटो/वीडियो में उनको टैग नहीं करें।

यह भी पढ़ें : विदेश बसने के बावजूद नहीं भूली भारतीय परम्परा, प्रियंका ने पति निक के लिए रखा करवा चौथ का व्रत

फैंस को लिखा मैसेज
कृष्णा ने अपने फैंस को ब्रेकअप को लेकर सूचना दी है। कृष्णा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में लिखा,’ मेरे सारे फैन क्लब क्यूट हैं, लेकिन आप मुझे एबन के साथ एडिट्स में टैग करना कृपया बंद कर दें। अब हम साथ नहीं हैं, इसलिए हम लोगों को साथ जोड़ना बंद कर दें। इसलिए बता रही हूं कि ये सब सार्वजनिक था। धन्यवाद।’

यह भी पढ़ें : सास से 1 साल बड़े हैं मिलिंद सोमन, 52 की उम्र में 26 की अंकिता से की थी शादी

इस साल मनाई थी डेटिंग एनिवर्सरी
कृष्णा और एबन ने इसी साल अपनी डेटिंग की एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। वह एक साल से ज्यादा समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। एबन ने अपने इंस्टाग्राम लाइव चैट में दोनों की शादी की बात भी कही थी।

यह भी पढ़ें : छोटा रहा बॉलीवुड कॅरियर, सलमान पर लगाए ईर्ष्या करने के आरोप, जीता है लग्जरी लाइफ

एक साथ बिताते थे वक्त
कृष्णा और एबन ने काफी लम्बा समय एक-दूसरे के साथ बिताया। वे अक्सर हर जगह साथ नजर आते। अपने वेकेशन और साथ रहने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते थे। हाल ही लॉकडाउन के दौरान भी उनकी साथ में रहने की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए गए थे।

ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद ब्रेकअप
कृष्णा और एबन के ब्रेकअप की खबरें तब सामने आईं जब वह ऑस्ट्रेलिया से लौटी हैं। उन्होंने वहां काफी समय बिताया है। अब बताया जा रहा है कि वह जल्द ही मालदीव जाएंगी। मालदीव में टाइगर और दिशा पाटनी छुट्टियों के लिए गए हुए हैं। माना जा रहा है कृष्णा भी उनको ज्वाइन करेंगी।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here