• Hindi News
  • Sports
  • Tottenham Hotspur Beat Brighton And Hove Albion 2–1; Gareth Scored In League After 7 Years

लंदनएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

प्रीमियर लीग में गेरेथ बेल मैच के 70 वें मिनट में ग्राउंड पर खेलने के लिए उतरे और तीन मिनट बाद ही उन्होंने सर्जियन रेगुइलन के पास को हेड से गोल में तब्दील कर दिया। टॉटनहेम को जीत दिलाई।

प्रीमियर लीग में रविवार को टॉटेनहम हॉट्सपर ने ब्राइटन एवं होव अल्बियन को 2- 1 से हराया। गेरेथ बेल ने 7 साल बाद टीम के लिए प्रीमियर में लीग में गोल किया है। उन्होंने 2013 में सुंदरलैंड के िखलाफ प्रीमियर लीग में क्लब के लिए आखिरी गोल किया था। वे स्पेन की क्लब रियल मैड्रिड चले गए थे। फिर से सात साल बाद टीम में वापसी करते हुए प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं।

मैच के 70 वें मिनट में ग्राउंड पर खेलने के लिए उतरे और तीन मिनट बाद ही उन्होंने सर्जियन रेगुइलन के पास को हेड से गोल में तब्दील कर दिया।

इससे पहले टीम का स्कोर 1-1 की बराबरी पर था। मैच के 13 वें मिनट में हेन कैरी ने गोल कर टॉटेनह को आगे कर दिया। मैच के 56 वें मिनट में ब्राइटन ने वापसी करते स्कोर 1-1 की बराबरी कर लिया था।

न्यूकैसल यूनाइटेड ने एवर्टन को 2-1 से हराया

वहीं एक दूसरे मैच में न्यूकैसल यूनाइटेड ने एवर्टन को 2-1 से हराया। लिवरपुल 16 पॉइंट के साथ टॉप पर बरकरार है। जबकि टॉटेनहम दूसरे स्थान पर बरकरार है। और एवर्टन तीसरे स्थान पर काबिज है। वहीं आर्सेनल एफसी ने मैनचेस्टर यूनाइटेड को 1-0 से हरा दिया। पॉइंट टेबल में मैनचेस्टर यूनाइटेड 15 वें स्थान पर हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here