नई दिल्ली। टीवी की मशहूर अभिनेत्री रश्मि देसाई ( Rashmi Desai ) प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। वह अपनी तस्वीरों और वीडियोज के साथ अपने फैंस को चौंकाती रहती हैं। अक्सर वह अपने ग्लैमरस के चलते ट्रोल भी हो जाती हैं। कुछ ऐसा ही इन दिनों देखने के लिए को मिल रहा है। कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस ने शराब के गिलास में कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी। जिसके बाद से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। यही नहीं इस बार एक्स बॉयफ्रेंड अरहान खान को लेकर भी उन्हें काफी कॉमेंट्स किए।

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut के भाई की शादी की Unseen तस्वीरें आई सामने, भाभी के साथ मस्ती करती हुई आई नज़र

 

 

 

 

 

 

दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम ( Rashmi Desai Instagram ) पर एक शराब कंपनी का प्रमोशन करते हुए शराब से भरे गिलास के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी। जिसे देख फैंस काफी भड़क गए। इस दौरान अरहान ने एक सवाल-जवाब का सेक्शन रखा था। जिसमें एक यूजर ने उनसे पूछा कि क्या वह शराब पीते हैं? वहीं एक यूजर ने पूछा कि क्या आप शराब पीते हैं? या फिर किसी शराब का प्रोमोशन करते हैं? फैंस के इतना पूछने पर अरहान जवाब देते हुए कहते हैं कि नहीं मैं शराब नहीं पीता हूं, तो प्रमोट करने का कोई मतलब ही नहीं बनता है। अरहान का कहना है कि उन्हें अब तक 100 से भी ऊपर लोग ड्रिंक को लेकर मैसेज कर चुके हैं।

Arhaan Khan

बताते चलें कि रश्मि और अरहान का रिश्ता सबसे ज्यादा बिग बॉस 13 में हाईलाइट हुआ था। दोनों को ही शो में साथ में देखा गया था, लेकिन घर के बाहर जाने से पहले ही दोनों का रिश्ता बुरी तरह से टूट गया। शो के होस्ट और अभिनेता सलमान खान अरहान की पहली शादी और बच्चे को लेकर बड़ा खुलासा किया था। जिसे सुनकर रश्मि काफी चौंक गई थीं और उन्होंने अरहान से अलग होने का फैसला ले लिया था।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here