मुंबई। बॉलीवुड सिंगर ( Bollywood Singer ) तुलसी कुमार ( Tulsi Kumar ) ने इस बार दिवाली खास अंदाज में मनाने का फैसला किया है। इसके लिए वह एक एनजीओ में गईं और वहां के बच्चों के साथ गीत-संगीत के साथ सेलिब्रेशन किया। वहां उन्होंने बच्चों को डेकोरेशन का सामान और मिठाईयां गिफ्ट भी कीं।

अपने फैंस और शुभचिंतकों का आभार जताते हुए तुलसी कुमार ने इस दिवाली सीजन में समाज के निचले तबके के लोगों को समर्पित करने का फैसला किया। पॉपुलर सिंगर ने एक एनजीओ का दौरा किया जो अनाथों की देखभाल करता है। उन्होंने उन सभी के मासूम चेहरों पर मुस्कान लाने के लिए दिवाली की सच्ची स्परिट के साथ फूड, डांस और म्यूजिक के साथ इस फेस्टिवल को मनाया।

तुलसी कुमार ने इस बारे में कहा, ‘मेरे लिए, दिवाली उन सभी लोगों के लिए प्रकाश,स्माइल और खुशियां देने का एक त्योहार है। यह वर्ष कई चैलेंजेज, नकारात्मक घटनाओं और परिस्थितियों से भरा हुआ है। इसलिए इस दिवाली अगर हम किसी को सबसे अच्छा गिफ्ट दें सकते है तो वह है, किसी के चेहरे पर मुस्कुराहट, खुशी और पाजिटिविटी लाना।’ उन्होंने आगे कहा,’जब मैं इस एनजीओ के बच्चों से मिली, तो मैंने उनके साथ गाया, उनके साथ डांस किया, दिवाली डेकोरेशन का सामान और स्वीट्स बांटीं और हमने एक साथ इस त्योहार का जश्न मनाया। यह बहुत ही शानदार अनुभव था और उनके चेहरे पर आई मुस्कान ने मुझे खुशियों से भर दिया। इस दौरान मुझे उनकी कई सारी प्रतिभा देखने का अवसर भी मिला। मैं अपने थोड़े बहुत प्रयास से लोगों के चेहरे पर मुस्कुराहट लाने और इस दिवाली को उनके लिए अनमोल बनाने के लिए हर संभव कोशिश कर रही हूं।’

2020 में, प्ले बैक सिंगिंग में अपना प्रभाव दिखाने के बाद तुलसी कुमार ने इंडिपेंडेंट म्यूजिक स्पेस में अपनी जगह बनाई है। लॉकडाउन के दौरान, प्रतिभाशाली कलाकार ने ‘तन्हाई’, ‘नाम’ और ‘ज़हरा ठहरों ‘ और ‘तेरे नाल’ सहित कई बेहतरीन सिंग्लस रिलीज़ किए – जिनमें से सभी ने शानदार सफलता हासिल की और म्यूजिक चार्ट में टॉप पर रहे।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here