नई दिल्ली। गुज़रे जमाने की मशहूर अभिनेत्री नीतू कपूर ( Neetu Kapoor ) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर कई लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वहीं काफी समय से वह बड़े पर्दे से भी दूरी बनाए हुई थीं, लेकिन कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan), अनिल कपूर ( Anil Kapoor ) और कियारा अडवाणी ( Kiara Advani ) संग नज़र आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ ही उन्होंने अपने फैंस को एक सरप्राइज भी दिया है।

यह भी पढ़ें- अभिनेता Asif Basra के निधन की खबर से दुखी हुए फैंस, ट्वीट कर कहा- ‘हे भगवान ये क्या हो रहा है’

अभिनेत्री ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए नीतू लिखती हैं कि कहा “इस डरावने समय में उनकी यह पहली यात्रा है।” ऋषि कपूर को याद करते हुए वह कहती हैं कि “वह काफी नर्वस हैं। वह यहां नहीं है कि लेकिन वह जानती हैं कि वह उनके साथ हैं।” बता दें नीतू कपूर एक बार फिर से फिल्मों में आने की तैयारी कर रही हैं। वह फिल्म ‘जुग जुग जियो’ ( Jug Jug Jiyo ) की शूटिंग के लिए चड़ीगढ़ की ओर रवाना हो गई है। बता दें इस फिल्म से यूट्यूबर और ब्लॉगर प्रजाक्ता कोली ( Prajakta Koli ) अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म को राज मेहता ( Raj Mehta ) डायरेक्ट करने जा रहे हैं।

 

Rishi Kapoor

करवा चौथ के मौके पर भी नीतू कपूर ( Neetu Kapoor Family ) ने अपने परिवार की तस्वीर पोस्ट की थी। आपको बता दें 30 अप्रैल को ऋषि कपूर ( Rishi Kapoor Death ) का निधन हो गया था। वह दो सालों से कैंसर की बीमारी से ग्रस्त थे। जिसका वह इलाज भी करा रहे थे। कैंसर के इलाज के लिए अभिनेता न्यूयॉर्क भी गए थे। इस दौरान उनके साथ एक्ट्रेस आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) भी दिखाई दी थीं।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here