• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Jitu Patwari Attacks On BJP And Shivraj Singh Chouhan Before Madhya Pradesh (MP) By Election Results

इंदौर24 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने सांवेर विधानसभा को जीतने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है।

मप्र विधानसभा की सबसे हाॅट कही जाने वाली सांवेर सीट पर मतगणना के एक दिन पहले फिर से कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने अपनी जीत का दावा करते हुए भाजपा पर हमला बोला है। पटवारी ने ट्वीट किया कि टूट कर बिखरने वाली है कमल के फूल की पंखुड़ियां, उन्हें कोई एग्जिट पोल नही बचा पाएंगे..। इंतजार कीजिये 10 नवंबर का, सारे पूर्वानुमान ध्वस्त हो जाएंगे..। बता दें कि 3 नवंबर को सांवेर विधानसभा में उपचुनाव के लिए वोटिंग हुई थी। इस बार यहां पर 78 फीसदी लोगों ने मताधिकार का प्रयोग किया है। कांग्रेस यहां से 15 हजार से ज्यादा वोटों से जीत का दावा कर रही है तो भाजपा 5 हजार से अपनी जीत पक्की कह रही है। हालांकि आखिरी नतीजा तो मंगलवार को ही आएगा।

कांग्रेस का दावा: 15 हजार से ज्यादा वोटों से जीतेंगे
कांग्रेस का कहना है कि सांवेर क्षेत्र, कनाड़िया, कंपेल क्षेत्र के साथ ग्रामीण क्षेत्रों में वोटिंग प्रतिशत बढ़ा। इसके अलावा कांग्रेस पाल कांकरिया, काजी पलासिया, किठोदा, हांसाखेड़ी, लसूड़िया परमार, टाकून, कमल्याखेड़ी, रामपिपल्या, सिलोटिया, व्यासखेड़ी, पार्नाड सहित अन्य क्षेत्रों से लगातार चुनाव जीतती आ रही है, उन क्षेत्रों में वोटिंग प्रतिशत बढ़ा। कांग्रेस नेताओं ने कहा यहां से हम लीड भी ज्यादा लेंगे। जिलाध्यक्ष यादव का दावा है कि कांग्रेस को जनता का हर जगह भरपूर समर्थन मिला। कांग्रेस सांवेर विधानसभा चुनाव 15 हजार से ज्यादा वोटों से जितेंगे। उन्होंने कहा कि शहरी अौर ग्रामीण दोनों वोटरों ने इस बार कांग्रेस का साथ दिया है।

भाजपा का आंकलन : 5 हजार वोटों से जीतेंगे
भाजपा ने सांवेर, कंपेल, चन्द्रावतीगंज, पाल कांकरिया, निपानिया, तलावली चांदा, लसूड़िया की वोटिंग को पार्टी के पक्ष में माना है। आंकलन में भाजपा को 5 हजार से ज्यादा वोटों से जीत का भरोसा है। हालांकि पार्टी ने दावा 20 हजार वोटों से जीत का किया है। जिला अध्यक्ष डॉ. राजेश सोनकर ने कहा एकतरफा जीत तय है। नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने कहा कि अब तक की सबसे बड़ी जीत होगी।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here