2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

शाहरुख 2 नवंबर को 55 साल के हो गए। साेशल डिस्टेंसिंग के दौर में सोशल मीडिया पर उनके फैन्स ने दुआओं का अंबार लगा दिया। इतना ही नहीं फैन्स ने उनके बर्थडे पर 5555 फिगर में पीपीई किट्स, सैनिटाइजर डोनेट किए। शाहरुख ने भी अपने वर्चुअल फैन्स के लिए एक स्पेशल वीडियो मैसेज रिकॉर्ड किया।

वीडियो में कहा- अगला बर्थडे साथ मनाएंगे
शाहरुख ने समंदर किनारे रिकॉर्ड किए इस वीडियो में कहा- आप सबकी दुआओं के लिए बहुत धन्यवाद देने के लिए यह वीडियो बनाया है। SRK यूनिवर्स, फैन्स क्लब और भी वे सब जिनका नाम मैं भूल रहा हूं। आप सभी को भी जिन्होंने ब्लड डोनेशन, पीपीई किट्स और बाकी जरूरत की चीजें देने के लिए भी धन्यवाद। आप मेरी तरह लवर बॉय नहीं बन सकते जब तक आप प्यार नहीं फैलाएंगे। आप सबको बहुत प्यार। अगले साल और भी बेहतर बर्थडे पार्टी होगी। 56वां बर्थडे 55वें से बेहतर होगा। लव यू ऑल।

जरूरतमंदों पर लुटा फैन्स का प्यार
किंग खान के एक फैन क्लब ने डोनेशन की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर दी। इस कोविड किट में 5,555 मास्क, सैनिटाइजर और खाने की चीजें शामिल थीं। कोरोना संक्रमण को देखते हुए खान के फैन्स ने ये फैसला लिया था, वीडियो में भी शाहरुख ने फैन्स के इस काम की काफी सराहना की।

मन्नत के बाहर पसरा था सन्नाटा
शाहरुख खान इन दिनों यूएई में हैं। जहां आईपीएल के 13वें सीजन में उनकी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने भी हिस्सा लिया था। शाहरुख मुंबई में नहीं थे। इसलिए उनके घर मन्नत के बाहर भी सन्नाटा पसरा था। खुद शाहरुख ने भी फैन्स से अपील की थी कि वे इस साल बर्थडे पर भीड़ इकट्ठी न करें।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here