नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) में ड्रग मामला (Drug case) सामने आने के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) अब तक कई लोगों को गिरफ्तार कर चुका है। इस मामले में कई एक्ट्रेसेस के नाम भी सामने आए थे जिन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया था। पिछले दिनों दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) को एक बार फिर पूछताछ के लिए समन किया गया था। उनके घर से ड्रग भी बरामद की गई थी। हालांकि करिश्मा कई दिनों से गायब रहीं लेकिन आखिरकार गिरफ्तारी की खबर सुनने के बाद वो एनसीबी के सामने पहुंच गई।

करिश्मा ने अपनी गिरफ्तारी की खबर सुनने के बाद कोर्ट से अंतरिम जमानत की अपील की थी। कोर्ट ने जांच एजेंसी ने भरोसा दिलाया है कि 7 नवंबर से पहले वो करिश्मा की कोई गिरफ्तारी नहीं करेंगे। जिसके बाद बुधवार को करिश्मा एनसीबी ऑफिस पूछताछ के लिए पहुंची। करिश्मा से इस दौरान क्या कुछ सवाल किए गए ये अभी तक सामने नहीं आया है। हालांकि बता दें कि एनसीबी को एक ड्रग पैडलर ने करिश्मा का नाम बताया था। जिसके बाद उनके घर पर छापेमारी की गई। उस दौरान करिश्मा के घर से भार मात्रा में ड्रग्स बरामद की गई। हालांकि करिश्मा खुद घर में नहीं मिली थी।

करिश्मा को दो बार समन किया गया लेकिन उनका कुछ अता-पता नहीं चल पा रहा था। 27 अक्टूबर को करिश्मा को समन किया गया था। लेकिन वो लगातार लापता रहीं। बता दें कि करिश्मा के इस्तीफे की खबर भी हाल ही में आई थी। उन्होंने KWAN टैलेंट एजेंसी से इस्तीफा दे दिया है। ये एजेंसी सेलेब्स को मैनेजर प्रोवाइड करवाती है।

वहीं ड्रग मामले में फंसी सभी अभिनेत्रियों को अभी क्लीयर चिट नहीं दी गई है। अब तक दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की जा चुकी है। इनकी वायरल चैट से कई खुलासे हुए थे। हालांकि सभी ने ड्रग के सेवन से साफ इंकार किया है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here