IGNOU Recruitment 2020: इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय में असिस्टेंट रजिस्ट्रार और सिक्यूरिटी ऑफिसर के पदों भर्ती भर्तियां निकली हैं। इच्छुक और पात्र उम्मीदवार 23 नवंबर तक…

IGNOU Recruitment 2020: इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय में असिस्टेंट रजिस्ट्रार और सिक्यूरिटी ऑफिसर के पदों भर्ती भर्तियां निकली हैं। इच्छुक और पात्र उम्मीदवार 23 नवंबर तक ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। इन पदों पर जिन अभ्यर्थियों को आवेदन करना हो, वह विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट ignou.ac.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

Click Here For Download Official Notification

रिक्तियों का विवरण
इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय (इग्नू) की ओर से असिस्टेंट रजिस्ट्रार और सिक्यूरिटी ऑफिसर के कुल 22 पदों भर्तियां होनी हैं। इसके लिए विश्वविद्यालय ने 14 नवंबर को रोजगार समाचार में विज्ञापन प्रकाशित किया था, जिसमें ऑनलाइन आवेदन की तिथि गलत प्रकाशित हो गई थी। अब इस संबंध में 16 नवंबर को स्पष्टीकरण अपडेट किया गया है। इसके अनुसार अब ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तिथि 10 दिसंबर है।

Read More: ड्राइवर और अटेंडेंट सहित नॉन टीचिंग स्टाफ के पदों पर निकली भर्ती, फटाफट करें अप्लाई

Read More: जेल विभाग में सहायक अधीक्षक के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें अप्लाई

शैक्षणिक योग्यता
इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय (इग्नू) में असिस्टेंट रजिस्ट्रार और सिक्यूरिटी ऑफिसर के पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों के पास मास्टर डिग्री होना चाहिए। शर्त यह है कि न्यूनतम 50 फीसदी अंक होना चाहिए.अभ्यर्थियों की उम्र 15 नवंबर 2020 को 42 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

वे ही उम्मीदवार आवेदन के पात्र हैं, जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से न्यूनतम 50 फीसदी अंकों के साथ मास्टर्ड डिग्री उत्तीर्ण की हो। वहीं उम्मीदवारों की आयु 15 नवंबर 2020 को 42 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here