• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Ipl 2020
  • Three Against Hyderabad Including Virat, 5 Captains And Former Captains Including Warner Against Bengaluru Landed In The Field

दुबई9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

IPL-13 में शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और सनराइजर्स हैदराबाद के मैच के दौरान बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली और हैदराबाद के जेसन होल्डर। विराट इंडिया टीम के वर्तमान कप्तान हैं। जबकि होल्डर वनडे में वेस्टइंडीज की कप्तानी कर चुके हैं।

IPL के 13वें सीजन के एलिमिनेटर में शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच मैच हुआ। इस मैच में दोनों टीमों से कुल आठ ऐसे खिलाड़ी मैदान पर उतरे, जो अपने देश की टीम की कप्तानी कर रहे हैं या किसी भी स्तर पर कर चुके हैं। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की ओर से तीन कप्तान और पूर्व कप्तान मैदान में उतरे। जबकि सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से पांच कप्तान और पूर्व कप्तान खेलने के लिए शुक्रवार को उतरे।

बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली वर्तमान में टीम इंडिया के कप्तान हैं। उनके अलावा टीम में शामिल रहे एरॉन फिंच ऑस्ट्रेलिया के लिमिटेड ओवर के कप्तान हैं। जबकि एबी डिविलियर्स साउथ तीनों फार्मेट में साउथ अफ्रीका की कप्तानी कर चुके हैं। 2012 से 2017 के बीच साउथ अफ्रीका के 103 मैचों में कप्तान रहे। जिसमें 59 मैचों में टीम को जीत मिली है।

वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से 5 वर्तमान और पूर्व कप्तान बेंगलुरु के खिलाफ मैच में खेलने के लिए उतरे। हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ऑस्ट्रेलिया टीम की कप्तानी कर चुके हैं। इनके अलावा टीम में शामिल केन विलियम्सन वर्तमान में न्यूजीलैंड टीम के हर फॉर्मेट के कप्तान हैं। जबकि जेसन होल्डर वेस्टइंडीज वनडे टीम के पूर्व कप्तान हैं। अफगानिस्तान के राशिद खान पिछले साल वनडे वर्ल्ड कप में टीम के कप्तान रह चुके हैं। वह वर्तमान में टीम के वाइस कैप्टन हैं। जबकि बल्लेबाज प्रियम गर्ग ने 2019 में अंडर-19 वर्ल्ड कप में इंडिया टीम की कप्तानी कर चुके हैं।

हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हराया

शुक्रवार को एलिमिनेटर के खेले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 6 विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही बेंगलुरु का आईपीएल में सफर खत्म हो चुकी है। हैदराबाद को फाइनल में पहुंचने के लिए 8 नवंबर को दिल्ली कैपिटल्स से क्वालिफायर -2 में भिड़ना होगा।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here