नई दिल्ली। बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम हंक जॉन अब्राहम ( john abraham ) वैसे तो अपनी फिल्मों और अपनी फिट बॉडी के लिए सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन यह बात बेहद ही कम लोग जानते हैं कि उन्होंने इंडस्ट्री को कई चमकते सितारें ढूंढ के दिए हैं। जी हां, आप मशहूर अभिनेता आयुष्मान खुराना ( ayushmann khurrana ) को ही देख लीजिए। इन दिनों फिल्म ‘तैश’ ( Taish ) काफी सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म के प्रोमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में जॉन अब्राहम ने कलाकार हर्षवर्धन राणे ( Harshwardhan Rane ) संग उनकी मुलाकात के बारे में बताया। जिसे सुन सभी हैरान हो गए।

यह भी पढ़ें- NCB ने एक्टर Arjun Rampal के घर मारी रेड, समन जारी कर गर्लफ्रेंड संग बुलाया पूछताछ के लिए

इंटरव्यू के दौरान जॉन ने बताया कि 2004 में पहली बार वह हर्षवर्धन से मिले थे। वह दिल्ली में रहते थे। जहां वह डिलीवरी ब्वॉय का काम किया करते थे। वह एक बार हेलमेट की डिलीवरी लेकर जॉन के पास पहुंचे थे। वहीं हर्षवर्धन को इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि वह जिस शख्स के लिए हेलमेट लेकर जा रहे हैं वह कोई और नहीं बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम हैं। हेलमेट मिलते ही अभिनेता ने हर्षवर्धन का बड़े ही प्यार से शुक्रिया अदा किया। जिसे देख हर्षवर्धन काफी प्रभावित हो गए।

यह भी पढ़ें- साउथ सुपरस्टार chiranjeevi को हुआ कोरोनावायरस, फिल्म ‘आचार्य’ की शूटिंग से पहले कराया था टेस्ट

john_new_1.jpeg

2015 में जॉन ने ‘सत्रह को शादी है’ ( satra ko shaadi hai) फिल्म बनानी शुरू की। जिसमें उन्होंने हर्षवर्धन को भी कास्ट किया। फिल्म की कहानी कॉमेडी पर आधारित थी। फिल्म की शूटिंग काफी समय तक चली, लेकिन कुछ समय बाद शूटिंग को रोक दिया गया। जिसके बाद फिल्म ‘सनम तेरी कसम’ ( Sanam Teri Kasam ) से हर्षवर्धन ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। वैसे हिंदी फिल्मों से पहले वह साउथ की फिल्मों में काम कर चुके थे। खबरों की मानें तो जल्द ही जॉन फिल्म ‘बोलो तारा रा रा’ बनाने जा रहे हैं। जिसमें हर्षवर्धन को ही लीड रोल में साइन किया गया है। इससे पहले हर्षवर्धन दर्शकों को जल्द ही हसीन दिलरूबा में नज़र आने वाले हैं।

stya_1.jpg

अभिनेता जॉन अब्राहम के वर्कफ्रंट की बात करें इस वक्त अभिनेता फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ ( Satyamev Jaytey 2 ) की शूटिंग के लिए लखनऊ में व्यस्त हैं। फिल्म के निर्देशक मिलाप झवेरी ( milap zaveri ) हैं। जॉन यह फिल्म टी सीरीज संग मिलकर बना रहे हैं। इस फिल्म में इस बार बार निर्देशक से एक्ट्रेस बनी दिव्या खोसला कुमार ( Divya Khosla Kumar ) मुख्य किरदार में नज़र आएंगी।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here