नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की लाडली बेटी व एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने 5 नवंबर को अपना 28वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर अथिया को फिल्म इंडस्ट्री की तमाम हस्तियों ने जन्मदिन की बधाई दी। लेकिन उनके बर्थडे को और भी खास मनाया उनके बॉयफ्रेंड केएल राहुल ने। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी केएल राहुल ने अथिया के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।

अथिया को कहा मैड चाइल्ड

केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अथिया के साथ एक तस्वीर शेयर की। इसमें एक्ट्रेस ने राहुल के कंधे पर सर रखा हुआ है और दोनों कैमरे की तरफ देख रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए राहुल ने अथिया के लिए लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे मैड चाइल्ड।’ दोनों की ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। साथ ही लोग जमकर इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

अथिया और केएल राहुल की रिलेशनशिप की खबरें काफी वक्त से आ रही हैं। कहा जाता है कि दोनों एक-दूसरे को काफी पसंद करते हैं और दोनों की फैमिली को भी ये रिश्ता पसंद है। घरवालों को इस रिश्ते से कोई एतराज नहीं है। इससे पहले अथिया ने राहुल के जन्मदिन के मौके पर अपने प्यार का इजहार किया था। अथिया ने राहुल के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें अपना बताया। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, हैप्पी बर्थडे माय पर्सन। जिसके बाद से ही दोनों के रिश्ते पर मुहर लग गई थी।

वहीं, बेटी अथिया शेट्टी के जन्मदिन के मौके पर सुनील शेट्टी ने भी विश किया। सुनील शेट्टी ने अपने अथिया के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। साथ में लिखा, ‘टिया, जहां से मेरी जिंदगी शुरू होती है और प्यार कभी खत्म नहीं होता। मेरी प्यारी बेबी को जन्मदिन की शुभकमानाएं। मैं लाइफ का हर दिन आभार जताता हूं कि मुझे तुम जैसा गिफ्ट मिला।”





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here