MPPEB Jail Prahari Exam Postponed 2020: मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड ने जेल प्रहरी भर्ती परीक्षा को स्थगित करने की घोषणा की है। जेल प्रहरी भर्ती परीक्षा का आयोजन 20 नवंबर से 2 दिसंबर तक किया जाना था।

MPPEB Jail Prahari Exam Postponed 2020: मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड ने जेल प्रहरी भर्ती परीक्षा को स्थगित करने की घोषणा की है। जेल प्रहरी भर्ती परीक्षा का आयोजन 20 नवंबर से 2 दिसंबर तक किया जाना था। एमपीपीईबी ने परीक्षा स्थगन को लेकर नोटिस भी जारी कर दिया है। जिन उम्मीदवारों ने जेल प्रहरी भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन किया था, वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नई अपडेट चेक कर सकते हैं। परीक्षा को लेकर नवीनतम अपडेट पत्रिका डॉट कॉम पर भी देख सकते हैं।

MPPEB Jail Prahari Exam Postponed 2020 Notification

नई तिथि की घोषणा जल्द
मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड द्वारा जारी नोटिस के अनुसार जेल विभाग – प्रहरी (कार्यपालिक) भर्ती परीक्षा – 2020 के लिए नई तिथि की घोषणा जल्द ही की जाएगी। उम्मीदवार एमपीपीईबी जेल प्रहरी रिवाइज्ड एग्जाम डेट 2020 के लिए बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट पर समय-समय पर विजिट करते रहें।

एडमिट कार्ड फिर से होगा जारी
बोर्ड ने अपने नोटिस में साथ ही साथ जानकारी दी कि एमपीपीईबी जेल प्रहरी भर्ती परीक्षा 2020 की संशोधित की घोषणा के साथ उम्मीदवारों के लिए नए प्रवेश पत्र भी जारी किये जाएंगे। उम्मीदवार मध्य प्रदेश जेल प्रहरी परीक्षा के लिए फ्रेश एडमिट कार्ड जारी किये जाने के बाद बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट, peb.mp.gov.in पर उपलब्ध कराये जाने वाले लिंक के माध्यम से डाउनलोड कर पाएंगे।

एमपीपीईबी जेल प्रहरी भर्ती परीक्षा 2020
एमपीपीईबी ने मध्य प्रदेश जेल विभाग में जेल प्रहरी की 228 रिक्तियों के लिए योग्य उम्मीदवारों के चयन हेतु भर्ती अधिसूचना जुलाई के अंतिम सप्ताह के दौरान जारी किया था। ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 27 जुलाई को शुरू हुई थी और उम्मीदवारों ने 24 अगस्त तक आवेदन किये थे। इसके बाद परीक्षा का आयोजन 3-10 नवंबर को आयोजित किये जाने की घोषणा की गयी थी, जिसे बाद में स्थगित करते हुए 20 नवंबर से 2 दिसंबर तक आयोजित किया जाना था। इसके साथ ही परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र भी जारी कर दिये गये थे। हालांकि, बोर्ड ने 18 नवंबर नोटिस जारी करते हुए परीक्षा को फिर से स्थगित करने और प्रवेश पत्र फिर से जारी करने की जानकारी दी।









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here