मुंबई। आमिर खान ( Aamir khan ) की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दंगल’ ( Dangal Movie ) से सुर्खियों में आई एक्टेस फातिमा सना शेख ( Fatima Sana Shaikh ) को हाल ही मुंबई के वरसोवा में ऑटो की सवारी करते देखा गया। इस दौरान फोटोग्राफर्स ने उनको कैमरे में कैद कर लिया।

यह भी पढ़ें : अनुपम खेर के बेटे Sikandar Kher ने सोशल मीडिया पर कहा- मुझे काम चाहिए, मिले ढेरों जवाब

फातिमा ने इस दौरान ब्लैक टॉप और डेनिम शॉर्ट्स वियर किए थे। वह मास्क पहने ऑटो में बैठे दिखाई दीं। राइड के दौरान उन्होंने अपना मोबाइल फोन निकाल और कुछ फोटोज क्लिक किए।

यह भी पढ़ें : निधि ने फरवरी में दिया बेटे को जन्म, बच्चे को पिलाने के बाद बचे दूध को किया डोनेट, अब तक कर चुकीं 42 लीटर दान

Photos : 'दंगल' फेम फातिमा सना शेख ने की ऑटो की सवारी

बता दें कि हाल ही फातिमा की फिल्म ‘सूरज पर मंगल भारी’ रिलीज हुई है। इसमें उनके साथ मनोज बाजपेयी और दिलजीत दोसांझ लीड भूमिकाओं में हैं।

यह भी पढ़ें : उर्वशी ने बताए अपने मोबाइल नंबर, 2 अंक हैं मिसिंग, पता करने को लोग लगा रहे ऐसे-ऐसे जुगाड़

Photos : 'दंगल' फेम फातिमा सना शेख ने की ऑटो की सवारी

खास बात ये है कि लॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली यह पहली फिल्म है। इस दौरान देश के अधिकतर राज्यों में सिनेमाघरों में कुल क्षमता के 50 प्रतिशत दर्शकों को ही बैठाने की अनुमति दी गई है।

Photos : 'दंगल' फेम फातिमा सना शेख ने की ऑटो की सवारी

इस मूवी को देखने के लिए अभिनेता आमिर खान अपनी बेटी ईरा खान के साथ मुंबई के एक सिनेमाघर में पहुंचे। दिलजीत ने आमिर के इस कदम की सोशल मीडिया पर प्रशंसा की है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here