नई दिल्ली | फिल्म इंडस्ट्री के शानदार डांसर, कोरियोग्राफर और डायरेक्टर प्रभुदेवा (Prabhu Deva) इन दिनों अपनी गुपचुप शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्हें लेकर हाल ही में खबर सामने आई थी कि उन्होंने एक फिजियोथेरेपिस्ट (Physiotherapist) से दूसरी शादी कर ली है। इससे पहले ये कहा जा रहा था कि प्रभुदेवा अपनी भांजी से शादी करने वाले हैं जो सरासर गलत था। अब प्रभुदेवा के भाई ने उनकी शादी को कन्फर्म करते हुए पूरी कहानी बताई है। प्रभुदेवा ने जिस फिजियोथेरेपिस्ट से विवाह रचाया है उनका नाम हिमानी है और वो भी मुंबई की ही रहने वाली हैं।

ई टाइम्स से बातचीत में प्रभुदेवा के भाई ने बताया कि वो उनकी दूसरी शादी से बेहद खुश हैं। प्रभुदेवा की मुलाकात डॉक्टर हिमानी से पीठ और पैरों में दर्द के लिए इलाज कराने के दौरान हुई थी। डॉक्टर हिमानी ने इस दौरान अपनी फिजियोथेरेपी से प्रभुदेवा को सही होने में बहुत मदद की और इसी दौरान दोनों को प्यार हो गया। हिमानी मुंबई के साकीनाका में ही रहती हैं। लॉकडाउन के दौरान दोनों चेन्नई में साथ में थे और इस दौरान उन्हें महसूस हुआ कि अब उन्हें शादी कर लेनी चाहिए। प्रभुदेवा ने चट मंगनी पट ब्याह रचा लिया। मई महीने में प्रभुदेवा ने हिमानी से शादी कर ली थी। इस वेडिंग में सिर्फ घर के लोग ही शामिल हुए थे और इसे वहीं आयोजित किया गया था।

सुशांत सिंह राजपूत फैंस का गुस्सा नहीं थम रहा, रणवीर सिंह को फिर सुनाई खरी-खोटी.. ट्रेंड कराया #RanveerIsJoker

उन्होंने आगे बताया कि हिमारी 2 बार अपने सुसरालवालों से मैसूर में मिल भी चुकी हैं। प्रभुदेवा और हिमानी बेहद खुश हैं। बता दें कि प्रभुदेवा ने पहली शादी रामलता की थी जो साल 2011 में टूट गई थी। दोनों ने एक दूसरे से तलाक लेकर अलग होने का फैसला कर लिया था। प्रभुदेवा और रामलता के तीन बच्चे हैं। वहीं उनका अफेयर साउथ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस नयनतारा से भी रहा। लेकिन कुछ समय बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here