• Hindi News
  • Sports
  • IPL 2020, Pakistan Super League Update | West Indies Sherfane Rutherford Trolled As He Play With Mumbai Indians Gloves

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कराची17 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सुपर ओवर में कराची किंग्स के रदरफोर्ड ने 11 रन बनाए। कराची ने मुल्तान को 14 रन का टारगेट दिया। हालांकि, मुल्तान सुल्तांस की टीम 8 रन ही बना सकी।

  • सोशल मीडिया यूजर्स ने कराची किंग्स को ट्रोल किया और अपने खिलाड़ी को जर्सी देने का सुझाव दिया
  • पहले क्वालिफायर में रदरफोर्ड ने कराची किंग्स की जीत में अहम भूमिका निभाई, ये मैच सुपर ओवर में पहुंचा था

IPL के 13वें सीजन में मुंबई इंडियंस का हिस्सा रहे वेस्टइंडीज के बैट्समैन शेरफेन रदरफोर्ड को खूब ट्रोल किया जा रहा है। पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के क्वालिफायर-1 मैच के दौरान कराची किंग्स से खेल रहे रदरफोर्ड मुंबई इंडियंस की ग्लव्स में दिखे। जिसके बाद फैंस ने कराची फ्रेंचाइजी और PSL का जमकर मजाक उड़ाया।

इससे पहले IPL में हिस्सा लेकर यूएई से पाकिस्तान के पहुंचे रदरफोर्ड कराची एयरपोर्ट पर भी मुंबई इंडियंस की किट में नजर आए थे। कोरोना की वजह से पाकिस्तान सुपर लीग के प्ले-ऑफ मुकाबले कराची में कराए जा रहे हैं।

पाकिस्तानी लीग में पहना मुंबई इंडियंस के ग्लव्स

PSL का पहला क्वालिफायर कराची किंग्स और मुल्तान सुल्तांस के बीच खेला गया। IPL के 13वें सीजन में एक भी मैच नहीं खेल सके रदरफोर्ड कराची किंग्स के प्लेइंग इलेवन में शामिल थे। रदरफोर्ड जर्सी तो कराची की पहनकर उतरे, लेकिन ग्लव्स मुंबई इंडियंस के पहने। फैंस ने जल्दी ही ग्लव्स को पहचान लिया और रदरफोर्ड और कराची किंग्स को ट्रोल कर दिया।

सोशल मीडिया यूजर्स ने कराची किंग्स और PSL को किया ट्रोल

एक यूजर ने लिखा रदरफोर्ड कराची किंग्स से खेलते हैं पर ग्लव्स मुंबई का यूज करते हैं। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा PSL वाले अपने इक्विपमेंट से एक लीग तक नहीं चला सकते और कहते हैं कि PSL IPL से बड़ी लीग है।

मुंबई इंडियंस की किट में पाकिस्तान पहुंचे थे रदरफोर्ड

इससे पहले रदरफोर्ड एक बार और ट्रोल हो चुके हैं। पिछले हफ्ते जब रदरफोर्ड पाकिस्तान पहुंचे थे, तो उन्होंने मुंबई इंडियंस का मास्क और जैकेट पहन रखी थी। कराची किंग्स ने रदरफोर्ड की फोटो भी शेयर की थी। इसके बाद भी कराची किंग्स और PSL को काफी ट्रोल किया गया था। एक यूजर ने कराची किंग्स से अपने खिलाड़ी को जर्सी देने का सुझाव दिया था।

रदरफोर्ड ने कराची को PSL के फाइनल में पहुंचाया

पहले क्वालिफायर में रदरफोर्ड ने कराची किंग्स की जीत में अहम भूमिका निभाई। ये मैच सुपर ओवर में पहुंचा था। मुल्तान ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 141 रन बनाए। जवाब में कराची किंग्स भी 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 141 रन ही बना सकी।

सुपर ओवर में 11 रन बनाकर कराची को जिताया

सुपर ओवर में पहुंचे मैच में रदरफोर्ड कराची किंग्स की ओर से बैटिंग करने उतरे। रदरफोर्ड ने 1 चौका और 1 छक्के की मदद से 11 रन बनाए। इसकी बदौलत कराची ने मुल्तान को 6 बॉल पर 14 रन का टारगेट दिया। हालांकि, मुल्तान सुल्तांस की टीम 8 रन ही बना सकी। 17 नवंबर को होने वाले PSL के फाइनल में कराची का मुकाबला लाहौर कलंदर्स से होगा।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here