UP NEET Counselling 2020: उत्तर प्रदेश के सरकारी और निजी कॉलेजों, विश्वविद्यालयों और संस्थानों में MBBS और BDS पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए NEET काउंसलिंग…

UP NEET Counselling 2020: उत्तर प्रदेश के सरकारी और निजी कॉलेजों, विश्वविद्यालयों और संस्थानों में MBBS और BDS पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए NEET काउंसलिंग की पंजीकरण प्रक्रिया आज यानी 5 नवंबर से आधिकारिक वेबसाइट upneet.gov.in पर शुरू हो रही है। UP NEET Counselling 2020 के लिए पंजीकरण करने की अंतिम तारीख 8 नवंबर है। सभी उम्मीदवारों के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन फीस 2,000 रुपये है।

पंजीकृत उम्मीदवारों को उनके द्वारा चुने गए नोडल केंद्रों पर अपने डॉक्यूमेंट्स को वेरिफाइड कराना होगा और 6 से 9 नवंबर 2020 के बीच सिक्योरिटी फीस जमा करनी होगी. वेरिफिकेशन के दौरान उम्मीदवारों को व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होकर सभी ऑरिजनल दस्तावेजों को जमा करना होगा.

Security Fees

सरकारी संस्थानों के लिए सिक्योरिटी फीस 30,000 रुपये है। प्राइवेट मेडिकल सीटों के लिए सिक्योरिटी फीस 2 लाख रुपये है और प्राइवेट दंत चिकित्सा सीटों के लिए फीस 1 लाख रुपये है। उम्मीदवार जो राज्य कोटे की सीटों के लिए पात्र हैं, वे सरकारी और प्राइवेट मेडिकल और डेंटल दोनों सीटों के लिए आवेदन कर सकते हैं।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here